होम Relationships लड़की को कैसे अट्रैक्ट करे – Ladakee ko Kaise Atraikt Kare

लड़की को कैसे अट्रैक्ट करे – Ladakee ko Kaise Atraikt Kare

आज के वक्त में हर लड़का चाहता है की उसकी एक गलफ्रेंड हो। पर हर कोई इतना लकी नहीं होता और उन्हें गलफ्रेंड नहीं मिलती। तो उदास होने की कोई जरुरत नहीं क्योंकि हम अपने इस लेख लड़की को कैसे अट्रैक्ट करे की मदद से आप को यह बताने की कोसिस करेंगे की आप कैसे अपनी पसन्द की लड़की को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर सकते है।

विज्ञापन

मैक्सिमम लडकिया कभी लड़को का लुक और स्टेटस नहीं देखती। वो तो लड़को की स्टाइल और मैनर्स से इम्प्रेस होती है। किसी भी रिस्ते में सबसे जरुरी होता है भरोसा तो ध्यान रखिये की आप उनका भरोसा कभी ना तोड़े। तो चलिए हम बताते है की लड़की को कैसे अट्रैक्ट करे।

लड़कियों को अखिर कैसे करे अट्रैक्ट जानिए कुछ चुनिंदा टिप्स

1. फिट रहे

इस बात से तो सभी सहमत होंगे की फिट बॉडी सभी को आकर्षित करती है। तो देर किस बात की कसरत करे मोर्निग वाक प जाये योग करे और अपनी आप को फिट रखे जिससे आपकी बॉडी तो फिट रहेगी ही साथ साथ आपकी पर्सनालिटी भी अछि हो जाएगी।

फिट रहने के और भी कई तरीके है जैसे की आप रेगुलरी कोई खेल खेल सकते हो जैसे क्रिकेट या फुटबॉल जिसके फायदे आपको बताने की जरुरत नहीं।

2. आकर्सक बने

स्वयं को साफ सुथरा रखें एवं अच्छे कपड़े पहने। अगर आप खुद को पसंद करेंगे, अपना ख्याल रखेंगे तभी लड़कियां आपकी ओर आकर्षित होंगी।

रोज़ नहाएं, नहाने के बाद डिओडोरेंट लगाएं व धुले हुए एवं इस्त्री किए हुए कपड़ें पहने इसके अलावा अपने दांतों को भी साफ रखें। सिर्फ वही कपडे पहने जो आपकी पर्सनालिटी को मैच करे वरना आप हास्यप्रद दिखोगे।

3. मिलनसार बने

लडकिया हमसे ऐसे लड़को को पसंद करती है जो काफी इंटरेस्टिंग होते है वो हर काम को काफी दिलचश्पी के साथ करते है फिर चाहे स्पोर्ट्स हो या पॉलिटिक्स वह अपनी फ्रेंड सर्किल में भी काफी घुले मिले रहते है और बहुत सूप्पोर्टिव होते है और हमेसा दुसरो की हेल्प करते है ।

4. पोलाइट रहे और इज़्ज़त दे

यह चीज हर लड़की को पसंद है की उसका बॉय फ्रेंड उसे इज़्ज़त दे और उसके साथ पोलाइटली बात करे। अगर आप आराम से बात करते है तो इसका मतलब ये बिलकुल नही है की आप बोरिंग है।

इसका मतलब है की आपको इस बात की समझ है की दूसरों से कैसा बर्ताव करना चाहिए ओर सामने वाले को कैसे रेस्पेक्ट देना चाहिए। यह बात आपके लिए गेम चेंजर का काम करेगी। और लड़की आपसे खुद इम्प्रेस हो जाएगी।

5. कॉंफिडेंट रहे

विज्ञापन

स्वयं की तुलना करने से आपको बिल्कुल भी अच्छा महसूस नहीं होगा। आप वास्तव में जैसे हैं लोगों के सामने भी वैसे ही बने रहें! दूसरों की नकल करना छोड़ दें एवं दुनिया को अपना अद्भुत चेहरा दिखाएं।

ऐसा करने के बजाय आप जैसे हैं वैसे ही बने रहें एवं खुश रहें। लड़कियों को आपका यही गुण बहुत आकर्षित करेगा। हमेसा स्वभाविक रहने की कोसिस करे बनावटी बर्ताव बहुत जल्द ही सामने आ जाता है इसलिए बेहतर है आप अपना नेचुरल बर्ताव ही करे।

6. कॉम्पलिमेंट दे

यह बात तो सबको पता है की लड़कियों को उनकी तारीफ बहुद जादा पसंद होती है। तो आप इसका पूरा फायदा उठाये कभी भी कोई मौका जिसमे आप उनकी तारीफ कर सकते हो हाथ से खाली जाने ना दे। उनके बालो की तारीफ करे उनकी स्माइल की तारीफ करे उनके कपड़ो की तारीफ करे।

पर एक बात का ध्यान रखे की जब आप उनकी तारीफ कर रहे हो तो वह अकेले में हो या अपने फ्रेंड सर्किल के बिच में हो। उनकी पसंदीदा हॉबी के बारे में जानें एवं यह जानने की कोशिश करें कि कैसे उनकी रूचि इस हॉबी को सीखने में बढ़ी। यह उनसे बात करने का एवं उनके बारे में व उनके परिवार के बारे में जानने का एक अच्छा तरीका है। एक सिंपल ओर छोटी सी कॉम्पलिमेंट हमेशा बेस्ट मानी जाती है।

7. स्पेशल फील करवाये

उसके विचारों का, उसकी राय का व उसके विश्वास का सम्मान करें।

उन्हें महसूस कराएं कि आपके साथ रहने से वह कितनी खुश रहेगी और इससे दुगनी खुशी आपको उनके साथ में रहने से मिलेगी।मुश्किल भरे लमहों में उनके साथ खडे रहें, ऐसी घडी में उन्हें खुश करके उनके मसलों को आधा करने की कोशिश करें, जब भी उन्हें आपकी जरूरत हो उनके पास रहें तथा जब वह परेशान हो तब उनकी बात सुनें।

हमेशा उनके साथ अच्छा व नम्र स्वभाव रखें तथा उनके विचारों का व उनके भावनाओं का सम्मान करें।

8. गलतिया करने से बचे

लड़की से बात करते वक्त अपना ध्यान मोबाइल में या किसी अन्य काम में ना लगाएं। बल्कि अपना पूरा ध्यान उन्हें समर्पित करें व केवल उनसे बातचीत करें। हंसीमज़ाक करके माहौल को खुशनुमा बनाए लेकिन यह भी ध्यान रहे कि बात केवल मज़ाक तक ही सीमित हो।

कुछ लड़कियों को मज़ाक अच्छा लगता है! परंतु ख्याल रहे कि आप अपनी सीमा को पार ना करें। बेवजह उन्हें या उनके सरीर को ना घूरे, आपका यह बरताव उन्हें बुरा लग सकता है। बिना किसी बात के उनके आसपास ना मंडराएं। बिना लड़की की अनुमती के उसके साथ यौन संबंध बनाने की कोशिश ना करें ऐसी बातें उन्हें आपसे दूर कर देंगी एवं वह आपके करीब आना पसंद नहीं करेगी।

तो फ्रेंड्स ये थे कुछ लाजवाब और आजमाए हुए टिप्स की लड़की को कैसे अट्रैक्ट करे। हमें उमीद है की इन टिप्स को पड़कर आप पूरी तरह समझ चुके होंगे और अपनी निजी जिंदगी में इससे आजमाने की तयारी कर रहे होंगे तो फ्रेंड्स बेस्ट ऑफ़ लक आप सभी को अपने लिए लड़कियों को अट्रैक्ट करने की कोसिस करने के लिए।

विज्ञापन

नोट - यहां पर दी गई जानकारी केवल एक सलाह के तौर पर है। हम इनमें से किसी भी उपचार को आजमाने के लिए आप पर किसी प्रकार का कोई भी दबाब नहीं बना रहे हैं। अतः आपसे निवेदन है कि किसी भी उपचार को अपनाने से पहले किसी डॉक्टर अथवा विशेषज्ञ से परामर्श अवश्य लें।

संपादक
मैं इस साइट का संपादक और वेबमास्टर हूं, जो आपको स्वास्थ्य और कल्याण पर सबसे अच्छी सामग्री ला रहा है। यदि आप हमारी साइट पर पोस्ट करना चाहते हैं तो हमें लेख भेजें Write for Us

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सिरदर्द से छुटकारा पाने के घरेलू उपाय

सिरदर्द से छुटकारा पाने के घरेलू उपाय, सिरदर्द एक तरह से आम बीमारी है यह किसी भी उम्र के व्यक्ति को हो सकता है...

हार्ट अटैक आने पर बरतें ये सावधानियां और अपनाएं ये टिप्स

आजकल की इस व्यस्त दिनचर्या, काम का बढ़ता बोझ और इससे होने वाले तनाव के कारण लोगों के दिलों की सेहत पर काफी बुरा...

कई बीमारियों से हमें बचाता है टमाटर जानें इसके आश्चर्य चकित करने वाले लाभों के बारे में

टमाटर को आमतौर पर सब्जी और कई व्यंजनों में उपयोग किया जाता है। इसके अलावा आप टमाटर को सूप, जूस, चटनी और सलाद के...

लड़की को कैसे अट्रैक्ट करे – Ladakee ko Kaise Atraikt Kare

आज के वक्त में हर लड़का चाहता है की उसकी एक गलफ्रेंड हो। पर हर कोई इतना लकी नहीं होता और उन्हें गलफ्रेंड नहीं...

अस्थमा के लक्षण (Ashtma Ke Lakshan) In Hindi

अस्थमा के लक्षण (Ashtma ke Lakshan)- हमारे घर के अंदर और घर के बाहर कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिसके कारण हमें अस्थमा की शिकायत...

सिर्फ 15 मिनट की एक्सरसाइज से घर बैठे बनाएं अपने बाइसेप्स आकर्षक सिर्फ करें ये 4 व्यायाम

15-16 इंच के बाइसेप्स पाना एक्सरसाइज करने वाले हर व्यक्ति की पहली ख्वाहिश होती है। खासकर यंग जनरेशन के बीच में बाइसेप्‍स बनाने का...

क्या है मेनिन्जाइटिस, इसके संकेत और लक्षण ?

16 से लेकर 22 सितंबर तक ”मेनिन्जाइटिस अवेयरनेस वीक” (meningitis awareness week 2019) सेलिब्रेट किया जाता है। हर साल इस बीमारी के प्रति एक...

आँखों के नीचे काले घेरे या डार्क सर्कल्स हटाने हैं तो बस अपनाएं ये आसान और घरेलू उपाय

आजकल की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में महिलाओं में आँखों के आसपास काले घेरे होना एक आम समस्या बन चुकी है। बढ़ते प्रदूषण, असंतुलित...