होम Lifestyle 8 भारतीय हस्तियाँ और उनके पसंदीदा हेयर स्टाइल

8 भारतीय हस्तियाँ और उनके पसंदीदा हेयर स्टाइल

हम 21 वीं शताब्दी में हैं जहां आपका पहला प्रभाव यह तय करने के लिए पर्याप्त है कि आप कौन हैं या आप क्या करते हैं। वे दिन थे जब लोग अपने ड्रेस कोड से लोगों का न्याय करते थे और एक युग आया जहां हम अपने सिर पर जो पहनते हैं उसका न्याय करते हैं।

विज्ञापन

ऐसा होने पर, एक सेलिब्रिटी होने के कारण चुनौतियों का सामना करना पड़ता है क्योंकि आप इस बारे में निश्चित नहीं हैं कि सिर पर क्या पहनना है और यह सुनिश्चित नहीं है कि यह सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पैदा करेगा या नहीं।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, भारतीय एक आश्चर्यजनक देश है और भारतीय हस्तियां हमेशा अपनी उत्कृष्ट सुंदरता के कारण ही नहीं बल्कि उनके हेयर स्टाइल के कारण भी शीर्षकों पर हिट करती हैं।

जब एक भारतीय सेलिब्रिटी अपने केश शैली को बदलने का फैसला करती है, तो यह जगह पर नवीनतम प्रवृत्ति बन जाती है और वहां मौजूद हर दूसरी महिला इसे आजमाने की कोशिश करती है। यदि आप हमेशा अपने दोस्तों और सहकर्मियों के बीच खड़े रहना चाहते हैं, तो यहां प्रयास करने के लिए सर्वश्रेष्ठ भारतीय सेलिब्रिटी हेयर स्टाइल हैं।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

 

पूर्व मिस इंडिया ऐश्वर्या राय कभी भी आश्चर्यचकित नहीं रहेंगे जब तक उनके बाल चिंतित नहीं हैं। उसके बालों को खड़े होने और उसके सीधे हेयर स्टाइल, ढीले कर्ल, या साइड-स्टेप बैंग्स बनाने के अपने तरीके हैं, वह हमेशा महान पुरुषों के बीच प्रशंसा का उद्देश्य बनती है।

पारंपरिक या समकालीन हेयरडोज़ ले जाने के उनके तरीके असाधारण हैं और वह हमेशा अपनी विशाल परतों को फहराती हैं। यदि आप उसकी नज़र से मेल खाना चाहते हैं, तो एक परत काट लें और परतों को टोंग करें और वॉल्यूम बनाएं।

कैटरीना कैफ

विज्ञापन

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ एक सार्वजनिक व्यक्ति है जिसे प्रसिद्ध रूप से भारतीय फिल्म उद्योग में सक्रिय भागीदारी के लिए जाना जाता है। उन्हें ‘बॉलीवुड बार्बी गुड़िया’ के रूप में जाना जाता है और वह विभिन्न अद्वितीय और उत्कृष्ट भारतीय हेयर स्टाइल की कोशिश करती है जो उत्कृष्टता और उनकी चरित्र भूमिका के साथ उत्कृष्टता से मिश्रण करती हैं।

हर फिल्म में, आप उसे नए दिखने के साथ खोज सकते हैं और आप यह महसूस करने में असफल नहीं हो सकते कि वह कितनी महान है। वह स्तरित, घुमावदार, पनीर, सीधे, या क्लिप लाइट-घुंघराले हेयर स्टाइल पहनती है।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा अभी तक एक और सेलेब है जो तब तक आश्चर्यचकित नहीं हो जाती जब तक हेयर स्टाइल का संबंध है। भारतीय मनोरंजन उद्योग में उनकी एक सुंदर सुंदरता और सबसे खूबसूरत हस्तियों में से एक है। वह बहुत रचनात्मक है और जब उसके हेयर स्टाइल की बात आती है, तो वह यह सुनिश्चित करने के लिए और अधिक प्रयास करती है कि जो भी वह अपनी सुंदरता के साथ मिश्रण करती है।

वह जितनी बार संभव हो सके उसके हेयर स्टाइल बदलती है और जो कुछ भी उसने तय करने का फैसला किया है, आप यह महसूस करने में असफल नहीं हो सकते कि वह कितनी अच्छी लगती है।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

यदि आप अपने कार्यकर्ताओं को अपने केश के आधार पर आपसे ईर्ष्या प्राप्त करना चाहते हैं, तो दीपिका पादुकोण की प्रतिलिपि बनाना सीखें जो कभी निराश नहीं होता।

उनकी उत्कृष्ट सुंदरता के अलावा, वह एक अच्छा प्रदर्शन नहीं है कि वह ओम शांति ओम में उनकी भूमिका के लिए फिल्मफेयर बेस्ट फिमेल डेबूत अवॉर्ड बनने के बाद 2007 में शीर्ष पर पहुंच गई थी। वह जानता है कि उसके बालों के लिए क्या अच्छा है और वह जिस हेयर स्टाइल को चुनती है वह हमेशा काम करती है।

उसके पास उसके बाल फहराते हुए एक तरीका है और क्या वह पोकर सीधे परतों या फ्रिंज पहनने का फैसला करती है, वह हमेशा खड़ी रहती है।

कंगनारानॉट

विज्ञापन

कंगनारानॉट

जैसा कि वह सुंदर है, कंगनारानॉट अपने प्राकृतिक ‘जंगली भीड़’ केश के लिए प्रसिद्ध रूप से जाना जाता था, जिसे वह प्यार करती थी लेकिन वह बदलाव अनिवार्य था, वह एक चिकनी और पीछे की ओर देखो जो उसके लिए आश्चर्यजनक रूप से शानदार लग रही थी।

हालांकि, जंगली एमओपी उसे पूरी तरह से सूट करती है और यही वजह है कि उसे हाल ही में फिर से देखा गया था।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

मैं कहूंगा कि सोनाक्षी सिन्हा कभी भी अपने हेयर स्टाइल चुनने में गलत नहीं होतीं। जब वह सीधे अपने बालों को रखती है, तो वह खड़ी हो जाती है।

जब वह इसे मूल तरंगों में रखती है, वह आश्चर्यजनक रूप से सुंदर दिखती है और जब वह पोकर सीधे बाल पहनती है, तो उसकी समग्र सुंदरता केवल अभिव्यक्ति से परे होती है। वह पहनने का फैसला करने वाली कोई भी हेयर स्टाइल, हम सभी को लगता है कि वह इसके साथ पैदा हुई थी।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी सबसे मशहूर बॉलीवुड divas में से एक है जो अत्यंत देखभाल के साथ अपने केशविन्यास का चयन करें। वह सीधे लंबे बाल पसंद करती है जो उसके व्यक्तित्व के साथ अपनी असाधारण सुंदरता को जोड़ती है।

यदि आप वास्तव में उसके जैसे खड़े रहना चाहते हैं, तो सूखे उड़ें और सीधे बालों का उपयोग करके अपने बालों को सीधा करें और आप जाने के लिए अच्छे हैं।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा

विज्ञापन

प्रीति जिंटा एक प्रिय शोबीज व्यक्तित्व है और उसके केश शैली की पसंद उसे उसके नाम के रूप में सुंदर बनाती है। चाहे वह लंबे या छोटे बाल पहनती हो या घुंघराले से सीधे बालों तक कुछ भी उसे कई लोगों की प्रशंसा करता है।

वह वर्तमान में एक लंबे सीधी केश के साथ फ्लाइंग कर रही है जिसे या तो ढीला छोड़ दिया गया है या एक बुन बनाने के लिए बांध दिया गया है।

अंतिम विचार

जैसा कि पहले बताया गया है, आप अपने सिर पर जो पसंद करते हैं, वह इस बारे में वॉल्यूम बोलता है कि आप वास्तव में कौन हैं। यदि आप कई लोगों के बीच प्रशंसा करना चाहते हैं, या यदि आप अपने कार्यकर्ताओं को ईर्ष्या प्राप्त करना चाहते हैं, तो उपर्युक्त भारतीय हस्तियां आपको अपने व्यक्तित्व और सुंदरता के लिए हेयर स्टाइल के आधार पर आधारभूत आधार प्रदान करेंगी।

विज्ञापन

नोट - यहां पर दी गई जानकारी केवल एक सलाह के तौर पर है। हम इनमें से किसी भी उपचार को आजमाने के लिए आप पर किसी प्रकार का कोई भी दबाब नहीं बना रहे हैं। अतः आपसे निवेदन है कि किसी भी उपचार को अपनाने से पहले किसी डॉक्टर अथवा विशेषज्ञ से परामर्श अवश्य लें।

संपादक
मैं इस साइट का संपादक और वेबमास्टर हूं, जो आपको स्वास्थ्य और कल्याण पर सबसे अच्छी सामग्री ला रहा है। यदि आप हमारी साइट पर पोस्ट करना चाहते हैं तो हमें लेख भेजें Write for Us

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कमर दर्द से निजात पाने के लिए घरेलू उपचार

आज के जीवन में कमर दर्द की समस्या एक आम और तकलीफदेह समस्या बन चुकी है।आमतौर पर उम्र बढ़ने के साथ शुरू होने वाली...

फ़ास्ट वेट लॉस टिप्स इन हिंदी

मोटापा एक ऐसी बीमारी है जो स्त्री, पुरुष व बच्चे, किसी को भी हो सकती है। मोटापे के कारण व्यक्ति की सुन्दरता प्रभावित होती...

पीरियड्स के दौरान औरतों को परेशान करती हैं ये समस्याएं

महिलाओं की जिंदगी में पीरियड्स का एक अहम हिस्सा है। सही समय पर पीरियड्स ना आएं तो इससे सेहत से जुड़ी बहुत सी परेशानियां...

बालों को झड़ने और टूटने से रोकें बस अपनायें ये आसान उपाय और असर देखें

आज के इस बदलते युग में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति हो जो घने, मजबूत और स्वस्थ बालों की इच्छा ना रखता हो। लेकिन...

माइग्रेन के घरेलू उपचार

माइग्रेन एक गंभीर बीमारी है जिसमें रोगी को बेचैन कर देने वाला सिरदर्द होता है ।  माइग्रेन का दर्द बहुत ही तेज होता है...

Love SMS in Hindi for Girlfriend- Romantic Quotes in Hindi for Girlfriend

हिंदी में प्रेमिका के लिए हिंदी में प्रेम का उद्धरण / प्रेमिका के लिए हिंदी में उद्धरण / हिंदी में प्रेमिका के लिए प्रेम...

कैंसर होने से पहले शरीर देता है ये संकेत भूलकर भी ना करें इन्हें नजरअंदाज

पूरी दुनिया में कैंसर ही एक ऐसी बीमारी है, जिससे सबसे ज्यादा लोगों की मौत होती है। इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आने...

लम्बा होने की दवा हिंदी में “Lamba Hone Ki Dawa in Hindi”

क्या आप अपने औसत या छोटे हाइट को लेके परेशान हैं? लेकिन इस भाग दौड़ की ज़िन्दगी में आपके पास व्याम करने का इतना समय...